Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में संपत्ति में हक मांगने पर भाई ने की थी हत्या

ग़ाज़ीपुर जिले के संपत्ति में हक मांगने पर दिलदारनगर गांव निवासी अमजद खां की हत्या उसके भाई ने ही चाकू से गला रेतकर की थी। हत्या में अमजद के पिता के साथ ही उसका बड़ा भाई और उसकी पत्नी भी शामिल थीं। दिलदारनगर पुलिस ने रविवार को चारों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया। साथ ही हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया।

ghazipur-news-brother-had-killed-for-demanding-rights-in-property.

इंस्पेक्टर अशेषनाथ सिंह ने बताया कि 34 वर्षीय अमजद खां की शनिवार की भोर में उसके ही घर में गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। मामले में अमजद की पत्नी शाहनाज अख्तर ने जेठ नौशाद, जेठानी मेहरून निशा, ससुर ऐनुद्दीन खां तथा देवर पर पति की हत्या का आरोप लगाया था। इसकी जांच करने पर पता चला कि अमजद खां का घर वालों से संपत्ति के बटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। 

इसको लेकर आए दिन झगड़ा भी होता रहता था। रविवार को घर वालों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई। इस दौरान पता चला कि शनिवार की भोर में घर के सभी लोग सेहरी करने के लिए आंगन में आये तो अमजद खां फिर से संपत्ति में अपना हिस्सा मांगने लगा। इस दौरान अमजद का छोटा भाई इरफान घर में रखा हुआ चाकू लाया। 

फिर पिता ऐनुद्दीन, बड़े भाई नौशाद और भाभी माहेनूर निशा के साथ मिलकर अमजद की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या का जुर्म कबूल करने के बाद दिलदार नगर निवासी नौशाद खां पुत्र ऐनुद्दीन खां, इरफान खां पुत्र ऐनुद्दीन खां, ऐनुद्दीन खां पुत्र मैनुद्दीन खां और मेहरून नीशा पत्नी नौशाद खां का चालान कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad