Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में फर्जी SP बनकर ग्राम प्रधानों से राम मंदिर निर्माण के लिए मांगे रुपए

गाजीपुर में फ्रॉड करने वालों के हौसले इस कदर बढ़ गए हैं कि वह एसपी के नाम पर भी फर्जीवाड़ा करने से परहेज नहीं करते दिख रहे हैं। एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह बनकर मंदिर के लिए चंदा के नाम पर पैसे वसूलने के लिए फोन किए जा रहे हैं। इसका एक ऑडियो सामने आया है।

ghazipur-news-asking-5100-rupees-for-the-construction-of-ram-temple-from-village

पुलिस अधीक्षक गाजीपुर ने इस ऑडियो से सतर्क रहने और ऐसी कोई कॉल आने पर पुलिस को सूचना देने की अपील की है। वायरल हो रहे ऑडियो में कोई शख्स खुद को गाजीपुर एसपी ओमवीर सिंह बताते हुए राम मंदिर निर्माण के लिए ग्राम प्रधानों से 5100-5100 रुपए चंदे के रूप में मांग रहा है। साथ ही वह शख्स यह भी बता रहा है कि इसके लिए डीएम द्वारा निर्देश जारी किए गए हैं। ऑडियो वायरल होते ही पुलिस महकमा मामले की जांच में जुट गया है।

ऑडियो में गांव वालों से भी अपील करने को कहा

हेलो... प्रधान जी से बात हो रही है.... एसपी बात कर रहा हूं गाजीपुर से ओमवीर सिंह.... और सब घर परिवार में बढ़िया... आपको पता है कि राम मंदिर में काम चल रहा है... तो सभी ग्राम प्रधानों को 5100-5100 रुपये देने का आदेश आया है डीएम साहब की तरफ से हमें... तो यह आपको सूचित किया जा रहा है... आपको अकाउंट डिटेल यहां से भिजवा दे रहे हैं हम राम मंदिर का... आपको अपने गांव की तरफ से 5100 आज करवा देना है... अपने गांव के लोगों से अपील भी करनी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad