Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

आर्मी जवान की पत्नी ने 2 बच्चों के सोते समय गला काटकर की बेरहमी से हत्या

गाजीपुर में एक मां ने अपने ही दो बच्चों की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी और एक का सिर बेड के सिरहाने व दूसरे का बगल वाले कमरे में छिपा दिया। उसके बाद वह अपना भी गला काट रही थी तभी परिवार के लोगों ने उसे पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार लिया है। दोनों बच्चों के शव कब्जे में लिये हैं। मृतकों में 9 साल की बेटी और 7 साल का बेटा शामिल है। कई थाने की पुलिस भी मौके पर मौजूद है। घटना मरदहा थाना क्षेत्र के हमीरपुर गांव की है।

ghazipur-news-army-jawans-wife-brutally-killed-two-innocent-sons-by-slitting-their-throats

गांव निवासी अजीत यादव भारतीय सेना में जम्मू कश्मीर में तैनात हैं। उनकी पत्नी नीतू यादव (36) परिवार के साथ रहती है। ससुर राम बचन यादव ने बताया कि रात को सभी लोगों ने साथ में खाना खाया और सोने चले गए। नीतू भी कमरे में तीन बच्चों के साथ सोने चली गई।

ससुर ने मुताबिक, " बीती रात नीतू ने अपने बच्चों 9 साल की बेटी हार्दिक और 7 साल के बेटे हैप्पी की गला काटकर हत्या कर दी। शनिवार की सुबह मैंने उससे बच्चों के न दिखने पर पूछा तो नीतू ने कहा कि 2 बच्चों की हत्या कर दी है। इतना कहते ही मेरे ही सामने ही उसने चाकू से अपना गला काटने का प्रयास किया। ये देखते ही मैंने शोर मचाकर बाकी लोगों को बुलाया और हाथ से चाकू छीनकर उसे कमरे में बंद कर दिया।"

बेटी का सिर बेडरूम में, बेटे का बगल वाले कमरे में मिला

ससुर के अनुसार, बच्चों की तलाश की तो बेटी हार्दिक का सिर नीतू के बेडरूम में बेड के सिरहाने पड़ा मिला। जबकि हैप्पी का सिर बगल वाले कमरे में छिपा दिया था और धड़ बेडरूम में ही पड़ा था। दोनों सिर कटी लाशें देखकर रूह कांप गई। पूरे कमरे में सिर्फ खून की खनू नजर आ रहा था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों सिरों को धड़ के पास रखा और पैक कर पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा।

बोली- संजोग से तीसरी बेटी बच गई है

ससुर का कहना है कि जब नीतू को कमरे में बंद किया तो वो जोर जोर से चिल्ला रही थी।बोल रही थी कि संजोग से तीसरी बेटी परी बच गयी है। मैं अपनी जान ले लूंगी, दो बच्चों को मार दिया है। अब मुझे भी नहीं जीना है। मुझे कमरे से निकाले

दरवाजा खुलवाकर नीतू काे पकड़ा

घटना की जानकारी मिलते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर जुट गए। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने कमरा खुलवाकर नीतू को पकड़ा और गिरफ्तार कर थाने ले गई। गाजीपुर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर घटना के विषय में जानकारी ली। फिलहाल थाने में महिला पुलिसकर्मी उससे पूछताछ कर रही हैं।

SP बोले- मानसिक रूप से कमजोर है महिला

एसपी के मुताबिक, महिला ने अपने दो बच्चों की गला काटकर हत्या की है। परिजनों के अनुसार महिला मानसिक रूप से परेशान है। उसका इलाज भी चल रहा है। पति सेना में जम्मू कश्मीर में तैनात है। उन्हें सूचना दे दी गई है। बातचीत में महिला मानसिक रूप से कमजोर लग रही है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। पति के आने पर कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad