Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

नगर पंचायत चुनाव में कांग्रेस और 2 निर्दलीय उम्मीदवारों ने भरा पर्चा

सैदपुर नगर पंचायत चुनाव को लेकर अध्यक्ष पद की सुरक्षित महिला सीट के लिए शनिवार को एक कांग्रेसी उम्मीदवार सहित, दो निर्दलीय उम्मीदवारों ने पर्चा भरा। वहीं सपा और भाजपा के प्रत्याशियों ने सोमवार को पर्चा भरने का निर्णय लिया। इसके साथ ही वार्ड सभासद पद के लिए 19 प्रत्याशियों ने भी पर्चा दाखिल किया। इस दौरान सभी ने पर्चा दाखिल करने के बाद नगर के विकास का वादा किया।

ghazipur-news-all-the-parties-announced-the-candidates-the-fight

अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में नगर के वार्ड संख्या 15 सुभाष नगर निवासी पुष्पा सोनकर पत्नी लालजी सोनकर ने अपना पर्चा दाखिल किया। पूछे जाने पर बताया कि नगर की सड़कों, नालियों की साफ-सफाई, नगर में सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट की स्थापना, और नगर में व्याप्त बंदरों की समस्या का निराकरण कराना मेरी प्राथमिकता होगी। अगर नगर पंचायत की जनता ने अवसर दिया, तो नगर पंचायत का संचालन भ्रष्टाचार मुक्त और पारदर्शी तरीके से किया जाएगा।

अध्यक्ष पद की निर्दल प्रत्याशी सुर्मिला देवी पत्नी अरविंद सोनकर वार्ड 2 ने कहा कि नगर को शुद्ध पेयजल की सप्लाई, अचल संपत्तियों का पारदर्शी तरीके से नियमानुसार स्थानांतरण, अभिलेखों के रखरखाव पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। निर्दल प्रत्याशी के रूप में पर्चा भरने वाली वार्ड संख्या 2 निवासी नगदी देवी पत्नी विंध्याचल राम ने बताया कि नगर को बंदरों की समस्या से मुक्ति, पार्किंग की व्यवस्था, खेलकूद का मैदान, युवाओं को कौशल विकास की ट्रेनिंग आदि का काम मेरी प्राथमिकता में है।

असंतुष्टों के कारण त्रिकोणीय हुआ मुकाबला

सैदपुर नगर पंचायत में अध्यक्ष पद के लिए इस बार का मुकाबला त्रिकोणी माना जा रहा है। कांग्रेस ने अध्यक्ष पद के लिए पुष्पा सोनकर को टिकट दिया है, तो वहीं सपा ने दल बदल कर आई निवर्तमान चेयरमैन सरिता सोनकर को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने सुशीला सोनकर को टिकट देकर अपना उम्मीदवार बनाया है। जिसमें भाजपा कांग्रेस और सपा तीनों एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते दिखाई दे रहे हैं। माना जा रहा है कि टिकट ना मिलने से नाराज, भाजपा और सपा के असंतुष्ट इस चुनाव में बड़ी भूमिका निभा सकते हैं। हालांकि अभी सपा और भाजपा के वरिष्ठ नेता पार्टी के असंतुष्टों को मनाने में लगे हुए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad