Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सेवराई में अज्ञात कारणों से एक मकान में लगी आग, दो बकरियां भी झुलसी

गाजीपुर के सेवराई तहसील क्षेत्र के बरेजी गांव में एक रिहायशी मकान में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। उसमें रखा घर गृहस्थी का सारा सामान जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने पीड़ित परिजनों को आर्थिक सहायता प्रदान की।

ghazipur-news-all-the-household-items-were-burnt-to-ashes-two-goats

गहमर थाना के बरेजी गांव में उमेश चौधरी पुत्र विजय नारायण चौधरी के रिहायशी मड़ई में दोपहर में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। ग्रामीणों के शोरगुल के बाद किसी तरह घर में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया।

इस दौरान वहां लोगों की भारी भीड़ जुट गई। लोगों के द्वारा घंटों कड़ी मशक्कत और प्रयास के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया जा सका। इस घटना में पीड़ित का घर गृहस्थी का सारा सामान सहित अनाज और उपला जलकर राख हो गया। मड़ई में बंधी दो बकरियां भी झुलस गईं। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे हल्का लेखपाल संतोष तिवारी ने क्षति का आंकलन कर रिपोर्ट शासन को भेज दी है। पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। इस बाबत उपजिलाधिकारी सेवराई राजेश प्रसाद चौरसिया ने बताया कि आग लगने की घटना की सूचना मिली है।

मौके पर हल्का लेखपाल को भेजा गया है। क्षति का आंकलन कर रिपोर्ट शासन को भेजी जाएगी एवं पीड़ित परिवार को हर संभव मदद दिलाई जाएगी। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि राम इकबाल सिंह यादव ने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता मुहैया कराई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad