Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

नगसर गांव के लाल की सिक्किम बॉर्डर पर मौत, ड्यूटी के दौरान गश खाकर गिरे

गाजीपुर के नगसर नेवाजू राय गांव निवासी सेना में हवलदार आलमशेर खान (40 वर्ष) सिक्किम बार्डर पर ड्यूटी के दौरान गश खाकर गिर पड़े। आनन-फानन में प्लाटून के जवान अपने साथी को वाहन से सेना के कमांड अस्पताल ले गये, जहां उनका इलाज के दौरान निधन हो गया।

on-the-post-of-havaldar-deteriorated-condition-while-on-duty

इसके बाद सेना के अधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इसकी सूचना सेना के जवान के परिजनों को दी गई। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। गाँंव में हादसे की सूचना के बाद से सन्नाटा पसरा है। पत्नी अख्तरी खातून, मां सलमा सहित अन्य परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है। जवान की मौत की सूचना पर गांव के लोग जवान के आवास पहुंचकर परिवार को सांत्वना दे रहे हैं।

परिजनों ने बताया कि आलमशेर खान सेना में 2002 में भर्ती हुए थे। वह वर्तमान समय में पूर्वोत्तर राज्य सिक्किम बार्डर पर आठ राजपूताना राइफल्स यूनिट में हवलदार के पद पर तैनात थे। परिजनों ने बताया कि जवान के दो पुत्र सहजेब व शाकिब व एक पुत्री सिमरन है। वह अपनी मां के साथ प्रयागराज में रहकर पढाई करते हैं।

लोगों ने बताया कि आलमशेर काफी मृदुल स्वभाव के थे। वह अपने ड्यूटी के दौरान विपरित परिस्थितियों में अनेक दुर्गम इलाके में तैनात रहे। परिजनों के मुताबिक अधिकारियों ने बताया कि विभागीय कार्यवाई पूरी करने के बाद जवान का पार्थिव शरीर पैतृक गांव ‌देर रात तक पहुंच जाएगा। अगले दिन जवान को सुपुर्दे खाक किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad