Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले में विवाहिता समेत दो ने खाया जहर, हालत गंभीर

गाजीपुर जिले के जमानियां कोतवाली क्षेत्र के दो अलग अलग गांवों में एक विवाहिता व एक युवक ने अज्ञात कारणों से जहर खा लिया। आनन फानन में दोनों के परिजनों ने उन्हें स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। जहां हालत गम्भीर देख चिकित्सकों ने गाजीपुर रेफर कर दिया। जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। इस घटना के बाद से ही उनके परिजनों में अफरा तफरी मच गई, गांव में भी इस घटना के चलते लोग कुछ बोलने से परहेज कर रहे हैं।

ghazipur-news-admitted-to-the-district-hospital-in-critical-condition-due-to-family

ग्रामीणों के मुताबिक, जमानियां कोतवाली क्षेत्र के बरुइन गांव में पारिवारिक कलह के कारण मीना पत्नी गिलगिल उम्र करीब 30 वर्ष ने पति से बाजार घुमाने की बात कही। लेकिन पति ने साफ इंकार कर दिया। जिसके बाद उक्त विवाहिता ने कमरे में जाकर विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। कुछ देर बाद जब पति कमरे में गया तो देखा कि उसकी पत्नी अचेत पड़ी है व मुख से झाग निकल रहा है। शोर करते हुए परिजनों की सहायता से आनन फानन में उसे नजदीकी अस्पताल ले गया, जहां हालत गम्भीर देख चिकित्सक ने गाजीपुर रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

इसी तरह जमानियां कोतवाली के ही रामायनपुर गांव में हर्षवर्धन सिंह उर्फ विक्की 30 वर्ष पुत्र शिवाजी सिंह ने अपने पिता से किसी कार्य के लिए दो हजार रुपये की मांग की। लेकिन उसके पिता ने रुपये न होने व दो दिन बाद देने की बात कही। जिसपर हर्षवर्धन नाराज होकर घर से बाहर निकल गया। थोड़ी देर बाद परिजनों को किसी से सूचना मिली कि उनका पुत्र बगीचे में अचेत पड़ा है, जिसके मुख से झाग निकल रहा है।

सूचना मिलने के बाद परिजन रोते बिलखते हुए मौके पर पहुंचे। आनन फानन में युवक को पीएचसी ले गये। जहां चिकित्सक ने गम्भीर स्थिति देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। दोनों के परिजनों के मुताबिक, दोनों की हालत अभी गम्भीर बनी हुई है, जिनका इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। कोतवाल ने बताया कि घटना की सूचना मिली है, छानबीन की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad