Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

डीएम-एसपी ने पोलिंग बूथों और नामांकन स्थलों का किया निरीक्षण

गाजीपुर की जिलाधिकारी आर्यका अखौरी एवं पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने नगर निकाय चुनावों को लेकर नामांकन स्थलों और पोलिंग बूथों का निरीक्षण किया। अधिकारियों ने थाना कासिमाबाद के चौकी बहादुरगंज में बनाए जाने वाले संभावित पोलिंग बूथों का निरीक्षण किया और संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। इसके पूर्व बहादुरगंज कस्बे में फोर्स के साथ पैदल गश्त किया गया।

ghazipur-news-administration-alert-regarding-body-elections

आम जनमानस में शांति एवं सुरक्षा की भावना का संचार किया गया। गश्त के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, थाना प्रभारी और भारी फोर्स मौजूद रही। इसके बाद जमानिया तहसील पर हो रहे नामांकन का निरीक्षण किया गया और सकुशल व शांतिपूर्ण नामांकन के लिए संबंधित को निर्देशित किया गया।

अफवाह फैलाने पर कार्रवाई होगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को फील्ड में सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में शांति व्यवस्था बनी रहनी चाहिए। इसमें सभी प्रदेश वासी सहयोग भी कर रहे हैं। आम जनता को किसी प्रकार की परेशानी ना आए इसका ध्यान रखें। सीएम योगी ने कहा कि कानून के साथ कोई भी खिलवाड़ न करें। सीएम योगी ने जनता से अपील की है कि किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें। अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad