Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

ट्रेन की चपेट में आकर एक युवक की गई जान

रामपुर माझां थाना क्षेत्र के तराव गांव में बुधवार की रात कान में ईयर फोन लगाकर ट्रैक पर बैठना एक युवक को महंगा पड़ गया। अचानक आई ट्रेन की चपेट में आकर उसकी जान चली गई। हादसे के बाद वहां ग्रामीण जुट गए। सूचना मिली तो परिजन भी रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

ghazipur-news-a-young-man-died-after-being-hit-by-a-train

तराव गांव निवासी सुजीत कुशवाहा (20) के घर के पास से रेलवे लाइन गुजरी है। ग्रामीणों ने बताया कि रात के समय युवक रेलवे ट्रैक पर बैठे रहते हैं। प्रतिदिन की तरह ही युवक रेलवे ट्रैक पर बैठे थे। इसी दौरान अचानक ट्रेन आती दिखाई पड़ी तो अन्य युवक वहां से हट गए और सुजीत को भी वहां से हटने के लिए आवाज देने लगे। लेकिन कान में ईयर फोन लगा होने के चलते उनकी आवाज सुजीत नहीं सुन सका। 

अभी युवक कुछ करते कि तब तक धड़धड़ाती ट्रेन गुजर गई और उसकी चपेट में आकर युवक की मौत हो गई। उसका क्षत विक्षत शव रेलवे लाइन के आसपास पड़ा मिला। उधर, युवक की मौत की खबर मिली तो घर पर कोहराम मच गया और परिजन रोते कलपते मौके पर पहुंचे। गांव के लोग परिजनों को संभालते रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थानाध्यक्ष रामपुर मांझा संतोष राय ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad