Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले में दो पक्षों में विवाद के बाद मारपीट, 4 गंभीर रूप से घायल

गाजीपुर के रेवतीपुर थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव में खेत में हार्वेस्टर ले जाने से मना करने पर दो पक्षों में विवाद हाे गया। इस दौरान जमकर लाठी डंडे व ईंट पत्थर चले। गांव में अफरातफरी मच गई। जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ghazipur-news-4-seriously-injured-two-referred-to-varanasi-dispute-over-refusal

मारपीट में एक पक्ष से गांधी कुश्वाहा 59 व श्रीनिवास 27 जबकि दूसरे पक्ष से राधा चौरसिया 50 वर्ष एवं राम चौरसिया 30 वर्ष गम्भीर रूप से घायल हुए हैं। बवाल के चलते गांव में चीख पुकार मच गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत 108 को देने के साथ ही पुलिस को दी। मारपीट की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में अफरातफरी मच गई। थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ आनन फानन में घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस ने एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को इलाज के लिए रेवतीपुर सीएचसी पहुंचाया। जहां हालत गम्भीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां चिकित्सक ने गांधी कुश्वाहा व श्रीराम चौरसिया की गम्भीर हालत देख वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मिले तहरीर के आधार पर हत्या के प्रयास सहित मारपीट व अन्य धाराओं में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। घायल गांधी कुश्वाहा के पुत्र श्रीनिवास ने बताया कि वह अपने घर था। इसी दौरान एक युवक दौड़कर आया।

बताया कि राधा चौरसिया गेहूं कटवाने के लिए हार्वेस्टर उसके खेत में बोए गये धनिया की फसल के ऊपर ले जा रही हैं। जिस पर वह खुद व उसके पिता दौड़कर खेत पर पहुंचे। खेत से हार्वेस्टर ले जाने पर मना किया। इसी दौरान विपक्षी अचानक गाली गलौज करने लगे। जब उन्हें ऐसा कहने से उसके पिता ने मना किया तो राधा चौरसिया सहित उनके अन्य परिजन लाठी डंडा व ईंट पत्थर लेकर मारपीट करने लगे। थानाध्यक्ष आलोक त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर मिली है। कई लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास व मारपीट का मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad