Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

2 दिन में 30 भेड़ों की मौत, पशुपालकों में दहशत का माहौल

मुहम्मदाबाद के सेमरा गांव में 2 दिनों में 30 भेड़ों की मौत हुई है। इससे पशुपालकों में दहशत का माहौल है। हालांकि 30 से अधिक भेड़ अभी भी बीमार हैं। पशुपालकों का कहना है कि मुहम्मदाबाद पशु चिकित्सालय के डॉक्टरों को इसकी सूचना दी गई लेकिन, एक भी डॉक्टर गांव में भेड़ की हालत को देखने नहीं पहुंचे। जिसके चलते पशुपालक में स्वास्थ्य विभाग के प्रति काफी आक्रोश। उन्होंने बताया कि इससे उनको बड़ी आर्थिक क्षति हुई है।

ghazipur-news-30-sheep-died-in-two-days

भेड़ो की मौत से पशुपालकों के ऊपर आर्थिक दबाव बढ़ा है। भेड़ की मौत को लोगों में पशु स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के प्रति गहरी नाराजगी दिखी। लोगों ने इस संबंध में उच्चाधिकारियों से ध्यान आकृष्ट कराते हुए तत्काल कार्रवाई की मांग की है। जिन लोगों की भेड़ की मौत हुई है। उनमें राजेंद्र पाल हरीनाथ पाल, जंग बहादुर पाल, दुखहरण पाल आदि शामिल हैं।

चिकित्सक बोले- उनको नहीं है जानकारी

इस मामले में मुहम्मदाबाद ब्लॉक के पशु चिकित्सक केके गौतम ने बताया सेमरा गांव के रहने वाले एक व्यक्ति की करीब 10 दिन पहले। भेड़ो के अस्वस्थ होने की सूचना आई थी। भेड़ों का इलाज किया गया था लेकिन, इतनी बड़ी संख्या में भेड़ के मौत के कोई सूचना पशुपालक की ओर से नहीं दी गई है। उनकी ओर से पहल कर इस मामले की जानकारी ली जा रही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad