Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में भांवरकोल थाना के 5 पुलिस वालों पर गिरी गाज

भांवरकोल थाना पर नियुक्त पुलिसकर्मीयों की ओर से ड्यूटी में लापरवाही करने को लेकर ग़ाज़ीपुर एसपी ने बड़ा एक्शन लिया हैं। एसपीओमवीर सिंह ने 2 आरक्षी को तत्काल प्रभाव से निलम्बित और 1 एसआई सहित कुल 3 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया है। इनमें 02 आरक्षी भी शामिल है। इन सभी पर ड्यूटी में कोताही बरतने का आरोप है।

ghazipur-news-2-suspend-3-line-spot-allegation-of-dereliction-of-duty

एसएचओ सत्येंद्र नाथ राय के अनुसार 18 तारीख को कांस्टेबल बीरेंद्र मिश्रा और रंजीत भारती ने शराब के नशे में एक शराब के ठेके में मुफ्त शराब आदि को लेकर विवाद कर लिया। इसके बाद दोनों ने मौके से शराब की कुछ पेटियां साथ ही खड़े पिकअप पर लादी और लेकर थाने चले आए। इसके साथ ही यह दोनों शराब के ठेके से कुछ लोगों को भी साथ थाना लेकर आए। बाद में शराब की पेटी और ठेके से लाए लोगो को इन्होंने छोड़ दिया। इस घटना की जानकारी इन्होंने थानाध्यक्ष तक को नही दी।न इन प्रकरण में कोई कानूनी लिखा पढ़ी ही किया।

इन सब के साथ ही एसआई रवि राम और कॉन्स्टेबल जितेंद्र शुक्ल और रोहित पांडेय की भूमिका भी संदेहास्पद पायी गयी।प्रथमदृष्टया यह सभी ड्यूटी में शिथिलता बरतने के दोषी पाए गए। इस बाबत यूपी पुलिस के ट्वीटर हैंडल पर शिकायत की गई थी। शिकायत करने वाले ने अपनी शिकायत को पुख्ता करने के लिए 2 वीडियो क्लिप को भी ट्वीट किया था।

SP ओमवीर सिंह ने सभी के खिलाफ एक्शन लिया

इन सभी को प्रथमदृष्टया दोषी पाते हुए एसपी ओमवीर सिंह ने सभी के खिलाफ एक्शन लिया है। एसआई रवि राम और कॉन्स्टेबल जितेंद्र शुक्ला और रोहित पांडेय को लाइन हाजिर कर दिया गया है।वही कॉन्स्टेबल वीरेंद्र मिश्रा और रंजीत भारती को सस्पेंड कर दिया गया है।इसके साथ ही इन मामले में डिपार्टमेंटल जांच बिठा दी गयी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad