Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बलिया में छात्रनेता हेमंत यादव की हत्या में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

बलिया कोतवाली क्षेत्र में जापलिंग गंज चौकी के समीप सतीश चन्द्र कॉलेज के बाहर निर्मम तरीके से की गई टीडी कॉलेज के छात्रनेता हेमंत यादव की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य हत्यारोपी पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया है।

former-student-union-president-has-been-accused-seven-accused-purvanchal-news

पुलिस ने गिरफ्तार पूर्व अध्यक्ष को सुसंगत धाराओं के तहत पेश न्यायालय कर दिया। इस मामले में पुलिस घटना के 24 घंटे के अंदर सात आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी टीडी कॉलेज छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष शिप्रांत सिंह गौतम को भी गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि मंगलवार को सतीश चंद्र कॉलेज के पास कुछ युवकों ने टीडी कॉलेज के छात्रनेता पकड़ी थाना क्षेत्र के धड़सरा निवासी हेमंत यादव पर हमला कर दिया था। हेमंत के बचाव में आए साथी सुखपुरा थाना क्षेत्र के जीराबस्ती निवासी आलोक यादव के साथ भी हमलावरों ने मारपीट की थी।

दोनों को सदर अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद हेमंत को रेफर कर दिया। परिजन हेमंत को लेकर मऊ के निजी अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने हेमंत को मृत घोषित कर दिया था।

इस मामले में मृतक के भाई सचिन यादव ने 9 नामजद और 6-7 अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करवाया। मामले में एसपी राजकरन नय्यर ने एएसपी दुर्गा प्रसाद तिवारी के नेतृत्व में तीन टीमें गठित का गठन किया। टीमों ने 24 घंटे के अंदर ही 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। हत्याकांड के मुख्य आरोपी शिप्रांत सिंह गौतम को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस तरह अब तक 8 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad