Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

ईंद के अवसर पर डीएम-एसपी ने फोर्स के साथ सड़कों पर किया पैदल गश्त

माहे पाक रमजान के आखिरी जुमा के मौके पर गाजीपुर के विभिन्न मस्जिदों मे अलविदा की नमाज अदा की गई। जिसमें बड़ी संख्या मे अक्रीदतमंद शामिल रहे। शहर की तमाम मस्जिदों मे जुमा की नमाज को लेकर लोगों के बीच खास उत्साह दिखाई पड़ा। मस्जिदों मे लोगों ने पूरी रवायत के साथ नमाज अदा करते हुये दुआ की।

farewell-prayers-offered-in-ghazipur-today

आखिरी जुमे की नमाज और आगामी ईद के चलते शहर में सुरक्षा और शान्ति व्यवस्था के मद्देनजर खास इंतजाम किये गए हैं। लोगों का रमजान के महीने मे आखिरी जुमे का खास महत्व है और लोगों के मुताबिक रमजान के आखिरी जुमे की नमाज अदा करने वालों को खास शबाब मिलता है। ऐसे मे आखिरी जुमे की नमाज अदा करने के लिए मस्जिदों में भारी भीड़ नजर आयी।

अधिकारियों ने किया पैदल गश्त

डीएम आर्यका अखौरी एवं पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने अलविदा की नमाज तथा ईद-उल-फितर त्योहार के मद्देनजर गाजीपुर कोतवाली नगर क्षेत्र में फोर्स के साथ रूट मार्च पैदल गश्त किया गया। गश्त के दौरान अधिकारियों द्वारा आम जन मानस से आगामी त्योहारों तथा सुरक्षा व्यवस्था संबंधी फीडबैक भी लिया गया। सभी नागरिकों से त्योहारों को सकुशल एवं शांतिपूर्ण मनाने के लिए अपील भी की गई। इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर और ग्रामीण, सीओ सिटी, एसडीएम सदर, थानाध्यक्ष कोतवाली तथा अन्य अधिकारी और कर्मचारी गण मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad