Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर के जमानियां में SDM व सीओ ने किया पैदल मार्च

गाजीपुर के जमानियां में नगर निकाय चुनाव और प्रयागराज में दो दिन पूर्व अतीक व अशरफ की हुई हत्या के बाद उपजिलाधिकारी व सीओ के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन ने पैदल मार्च किया। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए नगर, कस्बा सहित मोहल्लों में पैदल मार्च किया गया।

double-murder-in-prayagraj-appeal-to-maintain-peace-in-view-ghazipur-news

इस दौरान अधिकारियों ने क्षेत्रवासियों व नगरवासियों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। लोगों को चेताया कि अगर किसी ने भी माहौल को खराब करने का तनिक भी प्रयास किया तो सम्बन्धित के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। इस पैदल मार्च के दौरान उपजिलाधिकारी एवं सीओ ने नगर क्षेत्र ने संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए पुलिस कर्मियों को हमेशा सतर्क रहने के सख्त निर्देश दिए। साथ ही कहा कि हर संदिग्ध लोगों पर पैनी नजर रखी जाए।

इसके अलावा अधिकारियों ने पैदल मार्च के दौरान नगर के व्यापारियों, दुकानदारों आदि से मिलकर उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिलाया। आह्वान किया कि निकाय चुनाव में निर्भीक तरीके से अपना मत का प्रयोग करें। अगर कोई धमकाता है या प्रलोभन देता है तो उसकी सूचना प्रशासन को दें ताकि उसके खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

अधिकारी ने मातहतों को सख्त निर्देश दिया कि तहसील सीमा में प्रवेश करने वाले एवं यहां से होकर जाने वाले हर दो पहिया, चार पहिया वाहनों की सघन चेकिंग के साथ ही तलाशी ली जाए। इसके लिए तहसील क्षेत्र के हर प्रमुख प्रवेश निकास मार्ग पर बैरिकेडिंग भी की जाए।

एसडीएम डाक्टर हर्षिता तिवारी ने निकाय चुनाव को लेकर सभी राजनितिक दलों व उम्मीदवारों को निर्देशित किया कि चुनाव आयोग के द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत ही प्रचार प्रसार किया जाए। नियमों के उल्लंघन पर सम्बन्धित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर कोतवाली प्रभारी महेंद्र सिंह, क्राइम इंस्पेक्टर दिग्विजय नाथ तिवारी सहित अन्य थाना चौकियों के महिला, पुरूष पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad