Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

निकाय चुनाव को लेकर एलर्ट मोड में प्रशासन, डीएम-एसपी ने की मीटिंग

गाजीपुर जिले में नगरीय निकाय सामान्य निर्वाचन को सकुशल निष्पक्ष, शान्तिपूर्ण एवं पारदर्शी तरीके से सम्पन्न कराए जाने को लेकर जिलाधिकारी ने बैठक की। जिला निर्वाचन अधिकारी आर्यका अखौरी एवं पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने नगर पंचायत जंगीपुर में लड़ने वाले सभी प्रत्याशियों के साथ मीटिंग किया। बैठक में आदर्श आचार संहिता का शत प्रतिशत पालन करने का निर्देश दिया। उन्होंने उपस्थित प्रत्याशियों को निर्देशित किया है कि कोई भी प्रत्याशी शराब, साड़ी एवं वोट देने के नाम पर धन का लालच देता है, तो ऐसी दशा में सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

dm-sp-held-a-meeting-with-the-candidates-action-will-be-taken-ghazipur-news

मतदान स्थलों पर 100 मीटर के दायरे में नहीं रहेगा कोई वाहन

जिलाधिकारी ने बताया कि मतदान स्थलों पर 100 मीटर के दायरे में कोई वाहन नहीं रहेगा। वहीं मतदान स्थल पर न ही मोबाइल फोन एवं तरल पदार्थ लेकर कोई जायेगा। चुनाव स्थल के आसपास घरों में केवल घर के सदस्य ही रहेंगे। उनके कोई बाहरी व्यक्ति या रिश्तेदार नहीं रहेगा। वोट डालने वाले व्यक्ति अपना ओरिजनल आधार कार्ड एवं निर्वाचन कार्ड ही लेकर जायेगे। किसी अन्य व्यक्ति का आधार नहीं लेकर जायेगे। किसी भी तरह का फर्जी पाये जाने पर तत्काल एफआईआर दर्ज कराते हुए कठोर से कठोर कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

गलत सूचना फैलाने एवं देने वालों पर कठोर कार्रवाई

उन्होंने जिले के समस्त नगर पालिका एवं पंचायत के लोगों से अपील किया है। किसी भी प्रकार की गलत सूचना नहीं देगे। ऐसी स्थिति में गलत सूचना फैलाने एवं देने वालों पर कठोर कार्रवाई की जायेगी। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी सदर, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एवं शहरी, क्षेत्राधिकारी जंगीपुर, पुलिस विभाग के बल एवं अन्य अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित रहें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad