Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

निकाय चुनाव को लेकर गाजीपुर जिले के कालेजों का अधिग्रहण

गाजीपुर के नगरीय निकाय सामान्य निर्वाचन-2023 के लिए जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने पोलिंग पार्टी रवानगी, स्ट्रांग रूम एवं मतगणना के लिए 1 से 14 मई तक जिले के 6 विद्यालयों को अधिग्रहित करने के निर्देश दिए हैं।

district-administration-sent-polling-parties-dm-ghazipur

जिलाधिकारी द्वारा अधिग्रहित करने हेतु पोलिंग पार्टी की रवानगी स्थल एवं स्ट्रांग रूम एवं मतगणना स्थल नपाप गाजीपुर का स्वामी सहजानन्द स्नातकोत्तर महाविद्यालय से किया जायेगा। नपाप मुहम्मदाबाद का अष्ट शहीद इण्टर कालेज में, नपाप जमानियॉ का तहसील मुख्यालय में, नगर पालिका सैदपुर का टाउन नेशनल इण्टर कालेज में, नगर पालिका बहादुरगंज में नेशनल इण्टर कालेज कासिमाबाद में, नगर पालिका जंगीपुर में स्वामी सहजानन्द स्नातकोत्तर महाविद्यालय गाजीपुर किया जायेगा।

नगर पालिका सादात का तहसील मुख्यालय, जखनियॉ में एवं नगर पालिका दिलदारनगर का कम्पोजिट विद्यालय सेवराई में किया जाएगा। उन्होंने सम्बन्धित विद्यालयों के प्रबन्धक व प्राचार्य को निर्देशित किया है। विद्यालयों को 1 मई से 14 मई तक के लिए सम्बन्धित उप जिलाधिकारी और तहसीलदार को हैंडओवर करा दें।

वहीं मतदान के बाबत सुरक्षा. कानून व्यवस्था ड्यूटी हेतु सशस्त्र पुलिस प्रशिक्षण विद्यालय, मीरजापुर से 175 उनि कोर्स कर रहें प्रशिक्षुओं को आवासीय बंदोबस्त हेतु एवीएस स्कूूल भूताहियॉटाड़ एवं सेन्ट जान्स स्कूल को भी 1 से 5 मई तक के लिए अधिग्रहित किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad