Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जनपद के नरियाव गांव में अग लगने से जुते चप्पल की दुकान राख, दो लोग झुलसे

गाजीपुर जनपद के नरियाव गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग के कारण एक दुकान धू धू कर जला। आग बुझाने के चक्कर में दो लोग झुलसे। फायर बिग्रेड की गाड़ी ने करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर पाया काबू।

damage-above-13-lakh-rupees-2-people-scorched-in-extinguishing-the-fire

नरियाव गांव निवासी अरुण कुमार मौर्य की गांव में ही कपड़े और जूते चप्पल की दुकान है। इनके दुकान में आज शॉर्ट सर्किट होने के वजह से आग लग गया। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना दूकानदार को दी। आग लगने से गांव में हड़कम्प मच गया। लोगो के द्वारा घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड एवं क्षेत्रीय पुलिस को देते हुए आग बुझाने की कवायद में जुट गए। 

सूचना पाकर फायर ब्रिगेड ने तत्काल मौका पर पुलिस सहित पहुंच गए और आग पर घण्टो की कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया गया। आग बुझाते समय दुकानदार अरुण मौर्य के बड़े भाई अनिल कुमार मौर्य और पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष छोटे भाई कुणाल मौर्य दोनो लोग आग में झुलस कर जख्मी हो गए। जिन्हें एंबुलेंस के जरिये प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। पीड़ित दुकानदार अरुण मौर्य ने बताया कि शार्ट सर्किट के कारण दुकान में हुए अग्निकांड से लगभग 13 लाख रुपये से भी अधिक के कपड़े और जूते जलकर राख हो गए।

फायर बिग्रेड को आग बुझाने में लगे 4 घंटे

पुलिस ने बताया कि नरियाव गांव में जूते चप्पल की दुकान में आग लगी की घटना की सूचना मिली है। मौके पर पुलिस फोर्स को भेजा गया है फायर बिग्रेड की गाड़ी आग बुझाने में लगी हुई थी। घटना में दो लोग आंशिक रूप से झुलस गए हैं जिनका प्राथमिक इलाज कराया जा रहा है। किसी भी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad