Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले में 2 अंतरराज्यीय हेरोइन तस्कर गिरफ्तार, 60 लाख की हेरोइन और कार बरामद

गाजीपुर पुलिस ने 2 अंतरराज्यीय हेरोइन तस्कर गिरफ्तार किए हैं। उनके कब्जे से 603 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। जिसकी अंतर्राष्ट्रीय कीमत लगभग 60 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस इस कार्रवाई के दौरान एक चार पहिया वाहन भी बरामद किया है।

2-interstate-heroin-smugglers-arrested-in-ghazipur-news

स्वाट टीम, सर्विलांस टीम और थाना रेवतीपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में मुखबिर की सूचना पर बिहार प्रांत से हीरोइन की तस्करी करने आ रहे अंतरराज्यीय हेरोइन तस्कर नगसर मोड़ तिराहा से घेराबंदी करके पकड़ा है। इनकी पहचान अप्पू राय और नीरज कुमार राय के रूप में हुई है। दोनों अभियुक्तों के कब्जे से 603 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है।

बिहार के रहने वाले हैं दोनों

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दोनों तस्कर बिहार राज्य के बक्सर के रहने वाले हैं। बीते दिनों हुए हेरोइन तस्करी के खुलासे के बाद सक्रिय पुलिस टीम ने एक बार फिर कामयाबी हासिल की है। हिरासत में लिए गए तस्करों के बाकी साथियों की छानबीन और गिरोह के नेटवर्क की तफ्तीश की जा रही है। बरामद की गई हेरोइन की अनुमानित कीमत लगभग 60 लाख है।

पहले भी कई तस्करों को पकड़ा गया है

इससे पहले भी गाजीपुर जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हीरोइन तस्करी से जुड़े कई शातिर अपराधियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है और भारी मात्रा में मादक पदार्थ भी बरामद किए गए हैं। बिहार राज्य से सटा हुआ जिला होने की वजह से मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाना पुलिस के लिए टेढ़ी खीर साबित हो रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad