Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर, तीन युवक बुरी तरह घायल

कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के शेखनपुर पुलिया के पास मंगलवार की देर रात आनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक बाइक पर तीन सवार युवक बुरी तरह घायल हो गए। बाइक और ट्रैक्टर की टक्कर की तेज आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पर दौड़ पड़े देखा तो बाइक दो टुकड़ों में बिखर चुकी है और तीन सवार युवक घायल पड़े हैं।ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से कासिमाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने तीनों युवकों को मऊ जनपद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

ghazipur-news-three-youths-badly-injured-referred-to-mau-1-day-ago-all-three-youths

धरवार कला गांव निवासी वीरेंद्र यादव का पुत्र विकास यादव उम्र 25 वर्ष और राजन राजभर का पुत्र प्रमोद राजभर उम्र 24 तथा बेचन राजभर का पुत्र जितेंद्र राजभर उम्र 24 वर्ष मंगलवार की देर रात एक बाइक पर सवार होकर घर से गाजीपुर मार्ग पर जा रहे थे जैसे ही शेखनपुर पुलिया के पास पहुंचे विपरीत दिशा से आ रही ट्रैक्टर में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक दो टुकड़े में बिखर गई और बाइक सवार तीनों युवक बुरी तरह घायल हो गए। 

घटना की आवाज सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी वही मौके की नजाकत देख ट्रैक्टर चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया।ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से कासिमाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने तीनों की हालत नाजुक देख मऊ जनपद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

एक दिन पूर्व ही हैदराबाद से कमा कर लौटे थे

ग्रामीणों का कहना था कि विकास यादव, प्रमोद राजभर और जितेंद्र राजभर तीनों करीबी मित्र थे। एक दिन पूर्व ही हैदराबाद से कमा कर लौटे थे। बताया जा रहा है कि प्रमोद राजभर की रिश्तेदारी में सभी जा रहे थे। घटनास्थल पर बच्चे का कपड़ा नया पैकिंग मिला है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। तीनों युवकों की हालत नाजुक है और मऊ जनपद रेफर हुए हैं।परिजनों द्वारा तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad