Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले के जमानियां में NCC अधिकारी के घर पर चोरी

गाजीपुर जिले के जमानियां कोतवाली क्षेत्र के करजही गांव में चोरों ने बीते देर रात्रि को एक एनसीसी अधिकारी के घर का दरवाजा तोड़कर चोरी कर ली। चोरों ने आलमारी में रखा करीब पच्चीस हजार की नगदी सहित डेढ लाख के सोने के आभूषण व अन्य बेशकीमती कपड़े, कागजात आदि सामान चुराया है।

ghazipur-news-thieves-took-away-50-thousand-cash-and-jewelry-worth-15-lakh-return

इसकी जानकारी एनसीसी अधिकारी को उस समय हुई, जब वह अपने विभागीय कार्यों से नागपुर से आज घर पहुंचे देखा कि दरवाजा का ताला,अलमारी का लाकर टूटा है। इसकी सूचना पीड़ित एनसीसी अधिकारी ने पुलिस को देने के साथ ही अपनी पत्‍नी को दी। जो अपने बच्चों समेत मायके आजमगढ़ गई थी। चोरी की सूचना मिलते ही मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई।

वहीं भीषण चोरी की जानकारी होते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन फानन में स्टेशन चौकी प्रभारी पवन कुमार मय दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये। पीड़ित ने इस चोरी की जानकारी ली।साथ ही मिले तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुट गई।

पीड़ित एनसीसी अधिकारी रामजी प्रसाद ने बताया कि वह जमानियां क्षेत्र के स्टेशन बाजार स्थित हिन्दू इण्टर कॉलेज में सहायक अध्यापक के साथ ही एसोसिएट एनसीसी ऑफिसर के पद पर तैनात हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह अपने विभागीय कार्य के सिलसिले में बीते चार मार्च को नागपुर चले गये थे। जबकि उनकी पत्नी अपने बच्चों को लेकर आजमगढ़ मायके चली गई थी। जब वह आज अपने घर पहुंचे तो देखा कि दरवाजा, अंदर की अलमारी का लॉकर टूटा था। स्टेशन चौकी प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि चोरी की सूचना मिली है मुकदमा दर्ज कर मामलें की छानबीन की जा रही है। जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जायेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad