Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सेवराई में 4 रिहायशी झोपड़ियों में लगी आग, देरी से पहुंची दमकल की टीम

सेवराई तहसील के राजमल बांध में बुधवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग के कारण चार लोगों की रिहायशी झोपड़ियां जलकर राख हो गईं। जब तक लोग आग पर काबू पाते, तब तक रिहायशी झोपड़ी में रखा घर गृहस्थी का सारा सामान सहित करीब दो लाख नगदी जलकर राख हो गया।

hazipur-news-the-fire-brigade-arrived-two-hours-late-household-goods-and-cash

पीड़ित ने फायर बिग्रेड को सूचना दी, लेकिन करीब दो घण्टे की देरी से पहुंची फायर बिग्रेड ने ग्रामीणों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया। सायर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि संतोष यादव ने पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद करते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिलाया है।

मामला गहमर थाना अंतर्गत सायर मौजा के राजमल बांध का है। यहां रहने वाले विश्वकर्मा चौधरी के रिहायशी झोपड़ी में अज्ञात कारणों से आग लग गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब तक आग ने पास स्थित राजकुमार चौधरी एवं संजय चौधरी एवं परशुराम चौधरी की रिहायशी झोपड़ी में भी आग पकड़ लिया। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण करते हुए सभी सामानों को अपने आगोश में ले लिया।

चारों झोपड़ियों में रखी नगदी जल गईं

आसपास मौजूद लोगों के द्वारा शोर-शराबा पर जुटे ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास किया। फायर बिग्रेड की गाड़ी के द्वारा ग्रामीणों की मदद से किसी तरह घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस आगलगी की घटना में पीड़ित विश्वकर्मा चौधरी का करीब डेढ़ लाख रुपया नगदी व घर गृहस्थी का सारा सामान जलकर राख हो गया। यह पैसा वह घर बनाने के लिए कल बैंक से निकालकर लाए हुए थे। वहीं आगलगी के शिकार हुए राजकुमार चौधरी का 10 हजार रुपये संजय चौधरी का करीब ₹15000 और परशुराम चौधरी का करीब ₹10000 सहित घर गृहस्थी का सारा सामान व जेवरात जलकर राख हो गया है।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे हल्का लेखपाल उपेंद्र शर्मा ने क्षति का आकलन कर रिपोर्ट शासन को भेज दी है साथ ही पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि संतोष यादव ने पीड़ित परिवारों को आर्थिक मदद की। चारो परिवार खुले आसमान के नीचे आ गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad