Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में युवती ने फांसी लगाकर दी जान, फंदे पर लटकता मिला शव

गाजीपुर में बुधवार की सुबह एक युवती ने पंखे के हुक में दुपट्टे के सहारे लटककर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिज‌न उसे निजी डाक्टर के यहां ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस युवती के परिजनों से पूछताछ र रही है।

ghazipur-news-the-dead-body-was-found-hanging-in-the-house-the-relatives

यह पूरा मामला रेवतीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नवली गांव का है। परिजनों के मुताबिक, युवती बीए पास कर वर्तमान में घर पर रहकर गृहस्थी में हाथ बटा रही थी। वह अपने तीन भाई बहनों में सबसे छोटी थी। पुलिस के अनुसार, उन्हें 112 नंम्बर पर अज्ञात के द्वारा सूचना मिली कि नवली गांव निवासी निर्मला यादव उम्र करीब 24 वर्ष ने फांसी लगाकर जान दे दी है।

पुलिस ने बताया कि फोन करने वाले ने यह भी बताया कि परिजन मृतका के शव को पुलिस को सूचना दिए बगैर अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे हैं। सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। जबकि परिजन इधर उधर भागने लगे। मगर पुलिस ने घेराबंदी कर चारों तरफ से सभी को घेर लिया। जिसके चलते परिजनों में अफरातफरी मच गई।

वहीं इस घटना के बाद मां सीता सहित अन्य का रो- रोकर बुरा हाल था। थानाध्यक्ष प्रशांत चौधरी ने बताया कि युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, जबकि घटना को लेकर परिजनों से पूछताछ के साथ ही मामले की छानबीन की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad