Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

हाईटेंशन तार में शार्ट सर्किट से लगी आग, 25 बीघा गेहूं की फसल जलकर राख

गाजीपुर में बेमौसम बरसात और ओलावृष्टि से हुई फसलों की बर्बादी से किसान उबर भी नहीं पाए थे। यहां आग ने कई बीघे फसल को राख में तब्दील हो गई। मामला नंदगंज थाना क्षेत्र का है। जहां विद्युत शार्ट सर्किट से लगी आग ने कई बीघे खड़ी गेहूं की फसल को जलाकर नष्ट कर दिया।

ghazipur-news-fire-due-to-short-circuit-in-high-tension-wire

नंदगंज थाना क्षेत्र के सौरम गांव के बच्चु की मड़ई के पास सोमवार को गेहूं के खेत में हाईटेंशन तार से शॉर्ट सर्किट के कारण खेत मे भीषण आग लग गयी। बताया जा रहा है कि आग से 25-30 बीघा गेहूं जलकर राख हो गई। किसानों ने किसी तरह आग पर काबू पाया।

इनका खेत जलकर हुआ राख

जानकारी में मुताबिक सौरम गांव में सोमवार को गेहूँ के खेत मे आग लगने से मानिकचंद यादव, भोला यादव राम, अवतार यादव नागेंद्र यादव, विक्रमा यादव , ऋषि यादव , कमला यादव, दधिबल यादव, महेंद्र यादव , दुखंती कुशवाहा मोती चंद यादव ,अशोक यादव, सर्वनाथ विश्वकर्मा, कमलेश कुशवाहा, जितेंद्र यादव, साधु यादव, हरकेश यादव, राममूरत, यादव लाल बचन यादव, लाला यादव, राम नवल यादव आदि का खेत जलकर राख हो गया।

किसानों ने बताया कि अचानक हाईटेंशन तार से निकली चिनगारी ने खेतों में आग की लपट को खड़ा कर दिया और थोड़ी ही देर में कई बीघे की फसल जलकर राख हो गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad