Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर ने जोगा की टीम को 67 रनों से हराया, मैन ऑफ द मैच बने टोनी

गाजीपुर जिले के रेवतीपुर स्थित बाबा श्याम दास स्पोर्टिंग क्लब के तत्वावधान में जिला स्तरीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता चल रही है। मंगलवार को खेले गये फाइनल मुकाबले में गाजीपुर ने जोंगा को 67 रनों से करारी शिकस्त देकर कप पर कब्जा जमा लिया।

ghazipur-news-district-level-t-20-cricket-tournament-named-after-tony

मुख्य अतिथि ब्लॉक प्रमुख राहुल राय ने विजेता व उप विजेता टीमों को पुरस्कृत किया। मैन ऑफ द मैच एवं मैन ऑफ द सीरिज के पुरस्कार पर भी विजेता टीम के खिलाड़ियों ने कब्जा जमाया। इस फाइनल मुकाबले में गाजीपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 188 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी जोंगा की टीम 9 विकेट के नुकसान पर निर्धारित ओवर में महज 121 रन ही बना सकी।

विशाल ने 3 विकेट लिए हैं

इस तरह से गाजीपुर ने 67 रनों से यह मुकाबला अपने नाम करने के साथ ही इस प्रतिष्ठापरक कप पर कब्जा जमा लिया। गाजीपुर की ओर से टोनी से शानदार 52 रनों अर्धशतकीय पारी खेली। जबकि विपुल व रवि ने टीम की ओर से दो-दो विकेट लिए। इसी तरह जोंगा की ओर से बबलू ने 32 रन बनाए, जबकि विशाल ने तीन विकेट झटके।

इसके पहले मुकाबले का शुभारंम्भ मुख्य अतिथि ब्लॉक प्रमुख अजिताभ राय राहुल ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने के साथ ही मार्च पास्ट की सलामी लेकर की। इस दौरान खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने कहा कि खेल में हार जीत लगी रहती है। खिलाड़ी निराश न हों। उन्होंने जीतने वाली टीम को शुभकामनाएं दी, जबकि दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम के खिलाड़ियों से आह्वान किया कि कहां कमी रह गई, उसे ध्यान में रखकर दूर करने का प्रयास कीजिये।

उन्होंने कहा कि खेल के जरिए हमें समाजिक सौहार्द बनाए रखने में मदद मिलती। इसी के जरिए हमें शारिरिक व मानसिक स्थिति को भी मजबूती मिलती है। इस अवसर पर उपेन्द्र शर्मा, अरूण राय, विजय पाल, दरोगा राय, संजय राय, सुबाष, दिनेश आदि मौजूद रहे। मुकाबलें में अंम्पायर लालजी व अनय, कमेंट्रेटर इंद्रजीत व चंदन पांडेय जबकि स्कोरर की भूमिका शुकल शर्मा ने निभाई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad