Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जिले में राहुल की संसद सदस्यता रद्द होने पर कांग्रेसियों का प्रदर्शन

राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त करने के विरोध में गाजीपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरजू पांडेय पार्क में काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने जमकर नारेबाजी की। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार पर जमकर हमला किया।

ghazipur-news-congressmen-protest-against-cancellation-of-rahuls-parliament

जिलाध्यक्ष सुनील राम ने कहा कि भाजपा सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है। विरोधी दलों के नेताओं की आवाज बंद की जा रही है। देश में अघोषित आपातकाल जैसे हालात हैं। आज अरबों रुपए का घोटाला देश में हो रहा है। उसके खिलाफ सरकार किसी को बोलने नहीं दे रही है और सरकारी एजेंसियों की मदद से मानहानि जैसे केस में संसद सदस्यता समाप्त कर दे रही है। जो गलत है और जनहित में नहीं है। इसका जवाब कांग्रेस पार्टी लोकतांत्रिक तरीके से सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ेगी।

पूर्व विधायक अमिताभ अनिल दुबे ने राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त किए जाने पर भाजपा सरकार की निंदा की और कहा कि ये सरकार प्रति शोधपूर्ण कार्रवाई कर रही है। संवैधानिक अधिकारों का हनन करते हुए सरकारी संस्थाओं के माध्यम से और दबाव बनाकर अपने अधिकारों का गलत प्रयोग कर विपक्ष को समाप्त करना चाहती है।

ये लोग रहे मौजूद

इस दौरान एआईसीसी सदस्य रवि कांत राय, प्रदेश सचिव जनक कुशवाहा, पूर्व शहर अध्यक्ष शफीक अहमद, पीसीसी सदस्य अजय कुमार श्रीवास्तव, आशुतोष गुप्ता, मुसाफिर बिंद, महबूब निशा, राघवेंद्र कुमार, सुमन चौबे, सुमेर कुशवाहा, दिव्यांशु पांडे सुधांशु तिवारी, राघवेंद्र चौबे, संदीप कुशवाहा आदि सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad