Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में एक संगोष्ठी में शामिल हुए सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त

गाजीपुर में सत्यदेव ग्रुप ऑफ कॉलेजेज में भारतीय ज्ञान परंपरा एवं राष्ट्रीय शिक्षा नीति-2020 पर एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त शामिल हुए। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय शिक्षा नीति-2020 के लागू होने से भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर होगा।

mp-virendra-singh-mast-attended-the-seminar

उन्होंने कहा कि आज यहां संवाद हो रहा है। भारतीय ज्ञान परंपरा और नई शिक्षा नीति की परंपरा का पालन करने के लिए मैं यहां आया हूं। उन्होंने बताया कि क्षेत्रीय भाषाओं में लोगों को प्रशिक्षित करना और ज्ञान देना और अभी तक का अनुभव यह रहा है कि दुनिया के कई जगह से जो जानकारी प्राप्त है। क्षेत्रीय भाषाओं में जो बच्चे जानकारियां प्राप्त कर लेते हैं और उसके बाद सामाजिक और आर्थिक समृद्धि को मुकाम तक पहुंचाना नई शिक्षा नीति का मुख्य उद्देश्य है।

भाजपा पिछड़ी जाति को बनाया प्रधानमंत्री

निकाय चुनाव पर हाईकोर्ट के फैसले के बाद सभी विपक्षी दल भाजपा पर हमलावर हैं और वह भाजपा को पिछड़ा वर्ग विरोधी बता रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा कि उन लोगों को जानकारी नहीं है। भाजपा पहली बार किसी पिछड़ी जाति को अपना प्रधानमंत्री बनाया। पिछड़े वर्ग को उप राष्ट्रपति बनाया और किसी आदिवासी को राष्ट्रपति बनाया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad