Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गहमर में एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत

गहमर में एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आकर महिला की मौत हो गई। पूर्व मध्य रेलवे दानापुर मंडल के पंडित दीनदयाल उपाध्याय- बक्सर रेलखंड के गहमर अप होम सिग्नल के पास एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। जीआरपी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया। अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गहमर रेलवे स्टेशन के किलोमीटर पोल संख्या 680/15- 17 के पास एक महिला ट्रैक को पार करते समय एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गई।

ghazipur-news-the-woman-was-crossing-the-railway-line

ट्रेन के चालक ने वाॅकीटाकी से इसकी सूचना स्टेशन अधीक्षक को दी। स्टेशन अधीक्षक ने मौके पर धनंजय कुमार को भेजा। ट्रैक पर पड़े शव को हटाया गया और मेमो को द्वारा इसकी सूचना जीआरपी पुलिस दिलदारनगर को दिया गया। मामले को लेकर जीआरपी प्रभारी शिवसागर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि गहमर स्टेशन के होम सिग्नल के समीप रेलवे ट्रैक पर किसी महिला का शव पड़ा है। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रैक से महिला के शव को बरामद किया।

शव के आधार पर मृतका की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला एक हादसा लगा रहा है। आशंका है कि रेलवे लाइन पार करने के दौरान महिला ट्रेन की चपेट में आने के कारण उसकी मौत हो गई। मौके से महिला के पास से ऐसा कुछ नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हो सके। महिला की पहचान करने के लिए पुलिस ने आसपास के गांव के लोगों से भी पूछताछ की है। लेकिन सुबह दस बजे तक उसकी पहचान नहीं हो पाई थी।

the-woman-was-crossing-the-railway-line

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad