Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

झोपड़ी में लगी आग, जलकर वृद्धा की मौत, देर रात हुआ हादसा

सेवराई में घर के बाहर लगे झोपड़ी में एक वृद्धा अलाव जलाकर सोई थी। रात में अलाव से झोपड़ी में आग लग गई। आग की लपटें देखकर लोगों ने शोर मचाया। आसपास के लोगों ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बुजुर्ग महिला आग से गंभीर रूप से झुलस गई। कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई।

ghazipur-the-old-woman-slept-by-lighting-a-bonfire-to-avoid

ग्रामीणों के द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के बेटे ने बताया कि ठंड से बचने के लिए बोरसी में आग जलाकर रखा गया था। रात में इसके कारण आग लग गई।

2 बकरियां और गाय भी झुलसी

हादसा सेवराई तहसील क्षेत्र के भदौरा विकासखंड अंतर्गत दिलदारनगर गांव में हुआ। दरोगा यादव ने बताया कि उनकी मां राजमती देवी (80) प्रतिदिन की तरह घर के सामने बनी झोपड़ी में सोई थीं। झोपड़ी में पुआल आदि भी रखा हुआ था। ठण्ड से बचने के लिए मां ने बोरसी मे आग जलाकर सोई थी। पुआल के सहारे समय करीब 12.30 बजे रात अचानक आग लग गई। माँ आग की चपेट में आ गयी, रूप से झुलस गई। इससे उनकी मौत हो गई। घटना में झोपड़ी में बंधी 2 बकरियां मर गईं, एक गाय भी झुलस गई है।

आर्थिक सहायता मुहैया कराने के निर्देश

इस बाबत एसडीएम सेवराई राजेश प्रसाद चौरसिया ने बताया कि मृतक के परिजनों को अनुग्रह अनुदान के रूप में 4 लाख 16 हजार रुपये आर्थिक सहायता तत्काल मुहैया कराने के निर्देश दिए गए हैं। वही प्रशासनिक रूप से उनकी हर संभव मदद की जाएगी। दिलदारनगर चेयरमैन अविनाश जायसवाल ने तत्काल बिस हजार रुपए नकद आर्थिक सहायता मुहैया कराया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad