Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर रेलवे स्टेशन समेत शहर के 3 जगहों पर बना है रैन बसेरा

गाजीपुर जिले में ठिठुरन भरी ठंड़ से यात्रियों और गरीब राहगीरों राहत देने नगरपालिका परिषद के दावों के रियल्टी चेक किया गया। रियलटी चेक के दौरान नगरपालिका परिषद द्वारा गाजीपुर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों और आम गरीबो के लिए आलाव व रैन बसेरा की मुक्कमल व्यवस्था मिली। 

ghazipur-news-rain-basera-the-railway-station

रेलवे स्टेशन परिसर में मौजूद रैनबसेरा में 30 बेड जो गद्दा, बेडशीट के साथ रजाई भी नजर आया। जहां यात्री और आम गरीब भी उसमें शरण लिए हुए थे। वहीं मौके पर मौजूद नगरपालिका परिषद के ईओ लालचंद सरोज भी रहे। जहां उनसे ठंड से बचाव के लिए यात्रियों की सुविधा के बाबत जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि नगरपालिका परिषद गाजीपुर की तरफ से शहर में 3 रैन बसेरा का स्थायी और अ स्थाई निर्माण कराया गया है। जिसमे एक रैन बसेरा रेलवे स्टेशन पर अस्थाई रूप से बनाया गया है।

जिसमे ठंड से बचाव के लिए 30 बेड, बेडशीट युक्त गद्दा, रजाई के साथ पानी पीने की सुविधा के साथ अलाव की भी व्यवस्था कराई गई है। साथ स्टेशन परिसर में शौचालय भी मौजूद है। जो किसी भी तरह के यात्रियों की सुविधा के लिए बनवाया गया है। नगरपालिका क्षेत्र में 2 और रैन बसेरा बनवाया गया है। एक आरटीआई चौराहा के पास है। जिसमे सब सुविधाओ से लैस 75 बेड है और दूसरा स्टीमर घाट पर 15 बेड का रैन बसेरा संचालित है। वही अलाव की बात करें तो शहर में अभी 30 जगहों पर अलाव जलाया जा रहा है और आवश्यकता अनुसार अलाव की व्यवस्था बढ़ाई जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad