Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर के दिलदारनगर में जलभराव और सफाई बड़ी समस्या

गाजीपुर में नगर पंचायत दिलदारनगर के रहने वाले लोग जन समस्याओं से जूझ रहे हैं। वर्तमान सभासद और अध्यक्ष भले ही विकास का दावा कर रहे हों, लेकिन नगर वासियों की जुबानी समस्याओं का बोलबाला है। वार्ड नंबर 11 में जलभराव और सफाई न होना बड़ी समस्या बनी है, जिसे लेकर लोग मुखर हो चुके हैं।

ghazipur-news-people-said-sometimes-the-sweeper-comes

आगामी नगर निकाय चुनाव में ऐसे अध्यक्ष एवं सभासद का चुनाव करना चाहते हैं, जो उनकी समस्याओं को दूर कर सकें। स्थानीय लोगों के मुताबिक साफ सफाई न होने से वार्ड में गंदगी फैली हुई है और जल निकासी न होने से जलजमाव के रास्ते लोगों को आना जाना पड़ता है। बरसात के दिनों में यह दिक्कतें कई गुना ज्यादा बढ़ जाती है।

वार्ड नंबर 11 के अशोक कुमार गुप्ता ने कहा कि हमारे वार्ड में साफ--सफाई नहीं होती है। नालियों की बदहाली के चलते जल निकासी समस्या बनी हुई है। राजकुमार गुप्ता ने कहा कि हमारे वार्ड में गंदगी की समस्या काफी गंभीर है। 10 -15 दिन पर कभी कभार सफाई करने कोई आता है। वहीं एक अन्य वार्डवासी ने बताया कि स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था न होने से रात में गलियों में आने में बहुत दिक्कत होती है। साफ-सफाई को लेकर नगर पंचायत पूरी तरह उदासीन है।

आनंद कुमार ने बताया कि मोहल्ले में बरसात के दिनों में आना-जाना दुश्वर हो जाता है। 15-20 सालों से सड़क, नाली निर्माण को लेकर कोई काम नहीं किया गया। विकास कार्य शून्य हैं। सरदार परमजीत सिंह ने बताया कि वार्ड में जल निकासी बड़ी समस्या है। बरसात के दिनों में जलभराव झेलना पड़ता है। हम चाहते हैं कि अगला अध्यक्ष ऐसा हो जो हमारी समस्याओं को समझें। शिवम वर्मा ने बताया कि कि हम लोगों की गली का अब तक निर्माण नहीं हुआ, जिससे आने जाने में बड़ी दिक्कत होती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad