Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर डीएम ने जिला स्वास्थ्य समिति की ली बैठक

गाजीपुर की जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने जिला स्वास्थ्य समिति की बैठक ली। बैठक में जननी सुरक्षा योजना कार्यक्रम के अन्तर्गत महिलाओं को निशुल्क भोजन, स्वयं सहायता समूह के माध्यम से दिये जाने और दवा एव ड्रॉप बैंक की सुविधा के साथ-साथ 48 घंटे रोकने पर देवकली, मिर्जापुर, मनिहारी, सुभारखपुर, बिरनो, करण्डा , गोडउर, कासिमाबाद एंव मरदह के एमओवाईसी के द्वारा कम प्रगति पर नाराजगी व्यक्त करते हुए स्पष्टीकरण का निर्देश दिया। प्रधानमंत्री मातृत्व वन्दना योजना में सदर, बिरना, रेवतीपुर एवं सादात एमओवाईसी के कम प्रगति पर उन्हें चेतावनी एवं स्पष्टीकरण का निर्देश दिया।

ghazipur-dm-took-a-meeting-of-the-district

बैठक में जिलाधिकारी ने कोविड-19 के दृष्टिगत चिकित्सालयों में कोविड वार्ड, एचडीयू वार्ड, आईसीयू वार्ड, आईसोलेशन वार्ड और आक्सीजन संचालन के लिए पाइपलाइन व्यवस्था की जानकारी ली और जहां-जहां आक्सीजन पाइप लाइन की समस्या है। वहां टेण्डर कर कार्य प्रारम्भ कराने का निर्देश दिया। उन्होंने कोविड टेस्टिंग पर जोर देते हुए जनपद में अधिक से अधिक कोविड जांच कराने के साथ रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन पर एक टीम के माध्यम से दूसरे राज्यों से आने वाले यात्रियों का कोविड जांच का निर्देश दिया।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी श्रीप्रकाश गुप्ता, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. हरगोविन्द सिंह, अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. उमेश कुमार , मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राजेश सिंह समस्त एमओवाईसी और अन्य जनपद स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad