Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

खुली यूनिवर्सिटी की वेबसाइट, 500 के विलंब शुल्क के साथ कर सकते हैं आवेदन

पूर्वांचल यूनिवर्सिटी ने दूसरे सेमेस्टर के लिए परीक्षाओं के पंजीकरण के लिए एक बार फिर अपनी वेबसाइट खोलने का निर्णय लिया है। शहीद स्मारक राजकीय डिग्री कालेज के प्राचार्य राजेश कुमार ने छात्रों को निर्देशित किया है कि जो भी छात्र अब तक द्वितीय सेमेस्टर के परीक्षा फॉर्म भरने से वंचित रह गए हैं,वह प्राथमिकता पर अपना सेकंड सेमेस्टर का एग्जाम फॉर्म ऑनलाइन भर दें।


विश्वविद्यालय ने परीक्षा फॉर्म भरने के लिए एक बार फिर कुछ दिनों के लिए वेबसाइट खोली गई है। जिसका लाभ छात्रों को समय रहते ले लेना चाहिए और फॉर्म की हार्ड कॉपी नियत समय और कॉलेज के काउंटर पर जमा कर देना चाहिए। फॉर्म ऑनलाइन नहीं भरे जाने की सूरत में छात्रों को परीक्षा देने से वंचित होना पड़ेगा। जिससे उन्हें एक समेस्टर का नुकसान झेलना पड़ सकता है।

पांच सौ रुपये लगेगी लेट फीस

प्राचार्य राजेश कुमार ने बताया कि यूनिवर्सिटी के प्राप्त सर्कुलर के अनुसार छात्र 18 से 20जुलाई तक ऑनलाइन फॉर्म 500 लेट फीस के साथ भरा जा सकेगा।21 तारीख तक ऑनलाइन किये गए फॉर्म को कॉलेज की सत्यापन होने की तारीख तय है।

दूसरे सेमेस्टर की परीक्षा के लिए समय सारिणी जारी

प्राचार्य राजेश कुमार ने यह भी बताया कि यूनिवर्सिटी के दूसरे सेमेस्टर की परीक्षा के लिए समय सारिणी जारी कर दिया है। 17 अगस्त से 9 सितंबर के बीच दूसरे सेमेस्टर की परीक्षा आयोजित की जानी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad