Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर डिपो की रोडवेज बस में लगी आग निकला धुआं, मची खलबली

सैदपुर तहसील के पास मंगलवार की शाम वाराणसी से गाजीपुर के लिए जा रही गाजीपुर डिपो की एक रोडवेज बस में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते पूरी बस में दम घोंटू धुआं भरने लगा। जिसके बाद यात्रियों ने तत्काल बस रुकवाया और धड़ाधड़ उससे बाहर निकलने लगे। गेट पर भीड़ के कारण कई यात्री खिड़की से बाहर कूदने लगे। आनन-फानन में ड्राइवर और कंडक्टर ने इंजन का कवर उठाकर देखा, तो पता चला कि बैटरी के पास कहीं शॉर्ट सर्किट से आग लगी है।

today-ghazipur-news

शॉर्ट सर्किट से लगी आग

चालक परिचालक ने मिलकर पानी और कपड़े की मदद से 5 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। इस दौरान मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। जिसके चलते 15 मिनट के लिए मार्ग पर जाम की स्थिति बनी रही। कुछ देर बाद सब कुछ ठीक हो जाने पर यात्रियों के धक्के से बस को स्टार्ट किया गया। फिर एक-एक कर सभी यात्री अपना सामान लेकर वापस बस पर सवार हो गए। इसके बाद बस गाजीपुर के लिए रवाना हो गई। तब जाकर मार्ग से धीरे-धीरे जाम समाप्त हो सका।

डर कर कुछ यात्रियों ने पकड़ी दूसरी बस

इस हादसे से बस में सवार कुछ लोग इतना डर गए कि घटना के बाद वह दोबारा उस बस में नहीं चढ़े। बल्कि उन्होंने नगर स्थित निजी बस स्टैंड पहुंच कर, दूसरी बस से अपने गंतव्य को रवाना हुए। इन यात्रियों ने बताया कि सैदपुर नगर में प्रवेश करते ही धीरे-धीरे बस धुआं भरने लगा था। जिससे कई यात्रियों को खासी और घुटन होने लगी थी। पहले तो सभी को यह बाहर से आने वाला धुआं लगा। बाद में हमें एहसास हुआ कि बस के अंदर ही आग लगी है, तो हम बस रुकवा कर तत्काल उसके नीचे उतर गए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad