Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में शिक्षा माफिया राजेन्द्र कुशवाहा की 2.65 करोड़ की संपति कुर्क, ITI कालेज की जमीन जब्त

गाजीपुर में प्रशासन ने शिक्षा माफिया के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की है। प्रशासन ने शिक्षा माफिया राजेन्द्र कुशवाहा की 2.65 करोड़ की सम्पत्ति कुर्क कर ली। जिसमें आईटीआई कालेज की जमीन कुर्क किया है। यह कार्रवाई सदर कोतवाली क्षेत्र के आदर्श गांव गैंगस्टर एक्ट 14 (1) के तहत हुई है।

जिलाधिकारी ने पुलिस की आख्या पर दिए आदेश के तहत आज गैंगस्टर एक्ट की धारा 14(1) के अंतर्गत शिक्षा माफिया राजेन्द्र कुशवाहा की भूमि को कुर्क किया गया। सीओ गौरव कुमार ने बताया कि कुर्क की गई जमीन की अनुमति कीमत लगभग 2 करोड़ 65 लाख रुपये है। कार्रवाई के दौरान भारी पुलिस फोर्स मौजूद रहा। बाकायदा डुगडुगी बजा कर कुर्की की कार्रवाई की गई। इससे पहले भी नकल माफिया पारस कुशवाहा गैंग की लगभग 27 करोड़ 81 लाख रुपए की चल और अचल संपत्ति को कुर्क किया है।

एसटीएफ ने पकड़ा था सामूहिक नकल का मामला

दरअसल, पूरा मामला 2016 के मुकदमे से जुड़ा है। पारस कुशवाहा और उसके भाइयों का कॉलेज था और यहां आयोजित एक परीक्षा में एसटीएफ के द्वारा सामूहिक नकल करने का मामला पकड़ा गया था। जिसमें एसटीएफ ने कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। उसके बाद जिलाधिकारी के द्वारा उसी मुकदमे के आधार पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad